MAH: फायर ब्रिगेड के जवानों ने बचायी ट्रक ड्राइवर की जान

March 13th, 2018 Posted In: Pune Express

Team TNV

पुणे-
 
– डंपर और ट्रक की टक्कर होने के बाद हुआ हादसा
– ट्रक के केबिन के अंदर फंसे ड्रायवर को वक्तपर बाहर निकालनेसे बची जान
 
 सोलापुर हायवे में डंपर और ट्रक में भीषण टक्कर हुई. यह टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक का केबिन अंदर धंस गया. जिसमें ट्रक ड्राइवर सिकंदर अंसारी बुरी तरह से फंस गया था. उसके पैरों में गंभीर चोट आने की वजह से काफी खून लगातार बह रहा था. हादसे की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड के जवान रेस्क्यू वैन के साथ मौके पर पहुंचे. ड्राइवर को हाथ से निकालना मुश्किल हो रहा था, कटर और स्प्रेडर की मदद से ट्रक की केबिन का काफी हिस्सा बड़ी तेजी से काटा गया और ड्राइवर को बाहर निकाला गया. करीबन 45 मिनट तक यह ऑपरेशन चला. ड्राइवर को रेस्क्यू करने के बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया. ड्राइवर को वक्त पर बाहर नहीं निकाला होता तो उसकी जान जा सकती थी.
 
पुणे फायर ब्रिगेड दल की ओर से मुख्यालय से रेस्क्यु वैन व हडपसर अग्निशामक केंद्र की फायर गाड़ी तुरंत रवाना गई की थी. घटनास्थल पहुंचकर जवानों ने ड्राइवर को होश में देखकर तुरंत कटर व स्प्रेडर की सहायता से ड्राइवर को सुरक्षित बाहर निकाला. ड्राइवर के चेहरे और पैर पर गंभीर चोट लगी थी. इलाज के लिए ड्राइवर को तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. 
 
यह कामगिरी  अग्निशामक अधिकारी विजय भिलारे, अग्निशामक ड्राइवर संदीप कर्णे, बाठे साथ ही जवान तानाजी गायकवाड, विलास दडस, नवले, मोटे, विनायक माली, मनीष बोंबले, योगेश पिसाल, सचिन आवाले ने की. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

About Author

Team TNV

The author is a senior Journalist working in Goa for last one and half decade with the experience of covering wide-scale issues ranging from entertainment to politics and defense.

subscribe & follow

Advertisement

All rights reserved copyright ©2017
Visitor Count: 1712373
Designed and maintained by Leigia Solutions